शुक्रवार, अक्टूबर 20, 2017
होम > स्टार न्यूज़ इंटरनेशनल > स्टार न्यूज़ यू. के. > स्कूल में केट विंसलेट को ‘ब्लबर’ कहा जाता था

स्कूल में केट विंसलेट को ‘ब्लबर’ कहा जाता था

 

 

ऑस्कर विजेता ने अपने अतीत के कुछ पीड़ादायक हिस्सों को श्रोताओं के सामने शांत करने का मौका दिया, जिसमें वेंबली एरेना में वे यू.के. में परोपकार दिवस के मौकेपर 12,000 किशोरों के सामने दर्शकों के सामने एक दर्शक था। एक प्रेरक प्रवचन में विंसलेट ने कहा, “मैं स्कूल में सताया गया था, वे मुझे Blubber कहते थे।”

कलाकार ने उस समूह को बताया जिसमें उसे काम करने की जरूरत के लिए खड़ा किया गया था, उसकी उपस्थिति के परिणामस्वरूप उसे बाहर किया गया था और यहां तक कि एक आयोजक को सुरक्षित भी मिला। मुझे यहां तक​ सूचित किया गया था कि, “आप बस केट की तलाश में नहीं हैं।”

हो सकता है कि ऐसा हो, विंसलेट ने कहा कि वह नकारात्मक टिप्पणी को बंद कर सकती है और अभिनय के लिए अपनी ऊर्जा का पीछा करते रहती है। उसने कहा, “मैंने खुद को दूर नहीं किया और मेरी कल्पना को छोड़ दिया, मैंने वापस लड़ी। मुझे नकारात्मक टिप्पणी को नजरअंदाज करने की जरूरत थी। मुझे खुद पर विश्वास होना चाहिए था, मुझेइसे सभी के पार जाने की जरूरत थी और मुझे नीचे ढकने की जरूरत थी। किसी भी स्थान से हो सकता है और आप कुछ भी कर सकते हैं, भरोसा कर सकते हैं। आपकीघबराहट की भावनाओं को हराने के लिए यह कल्पना योग्य है। ”

वन्सलेट के लिए उस मेहनती काम का बड़ा हिस्सा तब काम आया जब उन्होंने 1997 के “टाइटैनिक” में लियोनार्डो डिकैप्रियो के नज़दीक विशेषता वाले भाग को संभाला।”एकदिन, मुझे टाइटैनिक में गुलाब के रूप में एक भूमिका दी गई,” उसने समीक्षा की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *