शुक्रवार, अक्टूबर 20, 2017
होम > अन्य वेबसाइटों से > मधुबाला मैडम तुसाद दिल्ली में अमिताभ बच्चन और अन्य लोगों के साथ जुड़ें

मधुबाला मैडम तुसाद दिल्ली में अमिताभ बच्चन और अन्य लोगों के साथ जुड़ें

मधुबाला मैडम तुसाद दिल्ली में अमिताभ बच्चन और अन्य लोगों के साथ जुड़ें
यह दिल्ली की साइट पर भारतीय सिनेमा की शास्त्रीय दुनिया से चित्रित होने वाला पहला आंकड़ा होगा।

अमिताभ बच्चन और आशा भोंसले के बाद, मैडम तुसाद की दिल्ली ने इस क्षेत्र में एक और पंथ के आंकड़े को जोड़ने का फैसला किया है।
इस बार, यह बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री मधुबाला है, जिसकी मोम आकर्षण के अन्य सितारों के बीच होगी।
यह फिल्म मुगल-ए-आज़म फिल्म की सबसे प्रशंसित चरित्र अनारकली पर आधारित होगी।

महान प्रतीक मधुबाला न केवल भारतीय सिनेमा के शास्त्रीय युग की उपस्थिति में थे बल्कि उनकी शैली के सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक भी माना जाता है। उनकी सुंदरता ने वैश्विक ख्याति प्राप्त की और उनकी सफलता बेहद सम्मानित हुई।
"हम दिल्ली में मैडम तुसाद के मध्य में मधुबाला के आंकड़े को लेकर बेहद खुश हैं। वह अब भी देश में अरबों प्रशंसकों के दिलों पर शासन कर रही हैं। हमें यकीन है कि उनकी चुंबकीय सुंदरता अपने प्रशंसकों को स्वफ़ोटो पर क्लिक करने और एक विशेष क्षण को पुनः प्राप्त करने के लिए आकर्षित करती है मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया के महाप्रबंधक और निर्देशक अंशुल जैन ने कहा, "सिनेमा के स्वर्ण युग में वापस जाने के साथ,
मैडम तुसाद के आगंतुक भी 'बॉलीवुड ज़ोन' में अभिनेत्री के जीवन जैसा आंकड़े के साथ बातचीत करने में सक्षम होंगे, जिसका उद्देश्य नवीन सिनेमा के माध्यम से भारतीय सिनेमा की क्लासिक उम्र लाने का लक्ष्य है।

http://indiatoday.intoday.in/story/madhubala-madama-tussauds-amitabh-bachchan-wax-figure-bollywood-lifest/1/1010258.html

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *