शुक्रवार, अक्टूबर 20, 2017
होम > रॉयल फॅमिली न्यूज़ > राजकुमारी चार्लोट “राजकुमारी बनना” पसंद करती है, लेकिन क्या वह नहीं जानती कि वह एक हैं ?

राजकुमारी चार्लोट “राजकुमारी बनना” पसंद करती है, लेकिन क्या वह नहीं जानती कि वह एक हैं ?

Source :

GossipCop

राजकुमारी चार्लोट “राजकुमारी बनना” पसंद करती हैलेकिन क्या वह नहीं जानती कि वह एक हैं ?

एक नया रिपोर्ट दावा करता है राजकुमारी चार्लोट को “राजकुमारी बनना” पसंद है परन्तु उसे अभी तक नहीं पता कि वह वास्तव में शाही परिवार का सदस्य है गपशप कॉप, तथापि, इस नवीनतम निर्माण के पीछे की सच्चाई को प्रकट कर सकता है। हमें बताया गया है कि यह “बनाया गया” है।

नकली आक्षेप राष्ट्रीय जांचकर्ता से आता है, जो एक शीर्षक, “रियल रॉयल शार्लोट कॉपीकैट्स फेयरीटेल प्रिंसेस वेनाैबस!” के साथ में आता है, अक्सर अनुचित पत्रिका बहुत ही अजीब भाषा में दावा करती है कि “नन्हा” दो वर्षीय, ब्रिटिश राजशाही के एक वास्तविक सदस्य, “राजकुमारी बनना” पसंद करती है, जैसे “पृथ्वी के राज्य पर हर गैर-शाही लड़की की कविता”। दुकान बाहर निकल जाती है, “[राजकुमारी चार्लोट] उसकी कोठरी चॉक-पूर्ण बिक्री मूल्य वाली चप्पल, गाउन और टियारा जैसे सामान। ”

एक तथाकथित “स्रोत” तो इसी तरह अप्राकृतिक भाषा में कहकर उद्धृत किया गया है, “यह प्रफुल्लित करने वाला है! डचेस केट और प्रिंस विलियम की बेटी अब तक नहीं जानती है कि जब वह सिर्फ एक छोटी उम्र में आती है तो वह आधिकारिक शाही सौदा पहनती रहती है! “” यह अनमोल बच्चे घंटों के लिए चारों ओर घूमते है, “दिखाती है कि वह एक कहानी की राजकुमारियों में से एक है । कहानी-पुस्तकों और एनिमेटेड फिल्मों में पूजा करती है, “आगे अख़बारों को माना जाता है” अंदरूनी सूत्र। ”

चलो गपशप कॉप इस रॉयली गलत रिपोर्ट पर सीधे रिकॉर्ड सेट करें हमने एक महल अंदरूनी सूत्र के साथ जांच की, जो हमें आश्वस्त करती है कि लेख 100 प्रतिशत “बना हुआ है।” और जब यह पूरी तरह से समझ में नहीं आता है कि “राजकुमारी” चार्लोट  खेल रहा है, स्पष्ट रूप से तैयार किए गए कोटेशन यह सबूत हैं कि दूर से कोई भी नहीं शाही परिवार के करीब पत्रिका से बात कर रही है।

विचित्र रूप से, यह पहली बार नहीं है कि गॉसिप कॉप ने सुपरमार्केट अखबार को शाही परिवार के सबसे कम उम्र के सदस्यों के बारे में एक विचित्र और आधारहीन रिपोर्ट प्रकाशित करने के लिए खारिज कर दिया है। अगस्त में, हमने एन्क्वायरर को गलत तरीके से आरोप लगाते हुए आरोप लगाया कि प्रिंस जॉर्ज ने शॉर्ट्स पहनने पर एक गुस्से का आवेश फेंक दिया। और उस कहानी से कुछ समय पहले, हमने झूठा दावा किया कि प्रिंस जॉर्ज ने महारानी एलिजाबेथ को अपने सिर पर एक शिश्न के आकार का सींग के साथ एक गेंडा के चित्र को जन्म देने का दावा करने के लिए बुलाया, बच्चे की एक अनुयायी तस्वीर के साथ पूरा किया। बहुत से उन लेखों की तरह ही यह नवीनतम भी असत्य है।