शुक्रवार, अक्टूबर 20, 2017
होम > अन्य वेबसाइटों से > स्कूटर ब्रौन जस्टिन बीबर के 2014 में ब्रेकडाउन के बारे में वार्ता करता है: “यह लोगों के एहसास से भी बदतर था”

स्कूटर ब्रौन जस्टिन बीबर के 2014 में ब्रेकडाउन के बारे में वार्ता करता है: “यह लोगों के एहसास से भी बदतर था”

Source :

Eonline

स्कूटर ब्रौन जस्टिन बीबर के 2014 में ब्रेकडाउन के बारे में वार्ता करता है: “यह लोगों के एहसास से भी बदतर था”

जस्टिन बीबर ने जनवरी 2014 में डीयूआई गिरफ्तारी के बाद उनके प्रशंसकों के बारे में चिंता नहीं की, उनके गहरे और परेशान समय के दौरान उनकी भलाई के लिए डर से स्कूटर ब्रौन भी लंबे समय से और विश्वसनीय प्रबंधक था।

मैनेजर, जिन्होंने 12 साल की उम्र में मशहूर प्रतिभाशाली स्टार की खोज की, हाल ही में वॉल स्ट्रीट जर्नल के साथ अपने सबसे प्रसिद्ध क्लाइंट से निपटने के बारे में बात की थी,जिसका संबंध उन्होंने कहा कि व्यापार से ज्यादा आगे जाता है।

स्पष्ट साक्षात्कार में, ब्रोंन, जो कान्य वेस्ट का प्रबंधन करता है, एरियाना ग्रांडे अन्य बड़े-बड़े कलाकार हैं, उन्होंने 2014 में बियर के मंदी के बारे में चर्चा की, जब उनका व्यवहार अधिक जटिल और खतरनाक हो गया।

“यह लोगों के एहसास से भी बदतर था,” ब्रौन ने भर्ती कराया। “मैं दिन के बाद उसे असफल रहा। हम नरक में रह रहे थे क्योंकि वह इस तरह के अंधेरे में थे।”

उन्होंने कहा, “मेरे पास असुविधाएं हैं, और अन्य लोगों की समस्याएं हैं। मेरा महत्वपूर्ण लग रहा है, लेकिन वे नहीं हैं। वे जीवन या मृत्यु नहीं हैं। जस्टिन की चीजें एक बिंदु पर थी जहां यह समस्या थी।”

स्पष्ट रूप से कुछ बड़े बदलाव किए गए थे। अप्रैल में, बीबर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मग की तस्वीर की एक तस्वीर पोस्ट की और अपने प्रशंसकों को लिखा, “ईश्वर का शुक्र है कि मैं नहीं हूं, जहां मैं था।”

ब्रौन उसी तरह लगता है …

साक्षात्कार में, ब्रौन ने यह भी स्वीकार किया कि कई उद्योग जगत ने चार्ट-टॉपिंग डब्लूडरकिन्ग में विश्वास खो दिया था और उन्हें “माफ़ी” गायक को आग लगा दिया था, उन्होंने कभी नहीं किया।

“उद्योग में सबसे बड़े लोगों में से कुछ, जस्टिन के करियर में निवेश करने वाले लोगों ने मुझे बताया, ‘यह खत्म हो गया है। कुछ और पर ध्यान दो। वह बच्चा किया जाता है,’ ‘उन्होंने कहा।

ब्रौन ने यह भी कहा कि यह उनकी साल पुरानी प्रतिज्ञा थी जिसने उसे अपने बिगड़ते क्लाइंट के प्रति वफादार रखा।

कारण? उन्होंने कहा, “मैंने 13 वर्ष की उम्र में मुझसे वादा किया था कि मैं उस पर कभी हार नहीं पाऊंगा।”

ब्रौन ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने संघर्ष वाले दोस्त से निपटने के लिए अल-ऐन की बैठकों में भाग लिया।

अल-ऐन की वेबसाइट के मुताबिक, अल-अनॉन एक विश्वव्यापी फैलोशिप है, जो अल्कोहल के परिवारों और दोस्तों के लिए वसूली का एक कार्यक्रम प्रदान करता है, या नहीं शराबी पीने की समस्या के अस्तित्व को पहचानता है या मदद चाहता है।

ब्रौन ने कहा, “जब समय आ गया और जस्टिन को ट्रैक पर वापस आने के लिए संसाधनों की ज़रूरत थी, तो मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं एक चट्टान था और जिसकी बारी हो।”

और ये सिर्फ यही हुआ है। उनके रिश्ते की मरम्मत की गई है और यह पहले से कहीं ज्यादा बेहतर है।

36 वर्षीय ने कहा, “वह परिवार है। मुझे लगता है कि रिश्ते एक बड़े भाई की तरह हैं, खासकर क्योंकि वह एक आदमी बन गया है।”

प्रस्तावक और शेखर ने यह भी कहा कि वह सोचते हैं कि बेबेर आखिरकार दूसरी तरफ बाहर आते हैं।

“मुझे लगता है कि वह खुद का सबसे बुरा दिख रहा है, और उसे देखने से आश्चर्यजनक है।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *