शुक्रवार, अक्टूबर 20, 2017
होम > अन्य वेबसाइटों से > किम कार्दशियन ‘कीट’ में चुपके में पेरिस डकैती से उसकी ‘चिंता’ से आँसू में टूट जाती है

किम कार्दशियन ‘कीट’ में चुपके में पेरिस डकैती से उसकी ‘चिंता’ से आँसू में टूट जाती है

Source :

US Magazine

किम कार्दशियन कीट‘ में चुपके में पेरिस डकैती से उसकी चिंता‘ से आँसू में टूट जाती है

पिछले साल पेरिस में बंदूक की नोक पर लुटने के बाद किम कार्दशियन अभी भी संघर्ष कर रही है। रविवार, 8 अक्तूबर के एक विशेष झटके में, कार्ड्स के साथ रखते हुए अप्सिंग के प्रकरण, वास्तविकता स्टार उसकी सुरक्षा संबंधी चिंताओं पर आँसू में टूट जाती है

किम कार्दशियन शैली विकास

“मुझे सिर्फ चिंता है। क्या आपको यकीन है कि यह यहां सुरक्षित है?” एक जाहिरा तौर पर भावनात्मक कार्दशियन, 36, एक फोन कॉल के दौरान अपने मित्र जो फ्रांसिस के साथ अप्रैल में एक परिवार की छुट्टी के लिए, मेक्सिको में पुंता मीता में अपने समुद्र तट क्षेत्र में पहुंचने के दौरान पूछता है।

14 टाइम्स किम कार्दशियन वास्तव में मजेदार थी

44 वर्षीय उद्यमी ने जवाब दिया, “हाँ, हाँ, यह वहां सुरक्षित है।” सोशल मीडिया मुग़ल उसकी आँखों से आँसू पोंछते हैं। “देखो, मैं एक ही बात के माध्यम से गई थी। मैं आपसे वादा करती हूँ कि यह सुरक्षित है। मेरे बच्चे हैं, यह सुरक्षित है।”

एक इकबालिया में, कार्दशियन बताते हैं कि वह अक्टूबर 2016 में पेरिस जाने की वजह से उसे अक्सर भावुक हो रही है। “पेरिस के बाद से, मैं सिर्फ अपने सिर में यह सबसे खराब स्थिति परिदृश्य मोड के माध्यम से जाती हूं,” वह कहते हैं। “मैं इस यात्रा [मेक्सिको] में आने के लिए बहुत उत्साहित थी और मुझे नहीं पता था कि मैं इस तरह से महसूस करना चाहती हूं, लेकिन मुझे यह ठीक से मारा क्योंकि हम विमान से उतर रहे थे। हमारे सभी चैनल बैग और लुई वुइटटन के साथ 17 या 18 लड़कियों को देखने वाला है, और यह सिर्फ मुझे मारा कि हम सबसे बड़ा लक्ष्य कभी रहे हैं। ”

किम कार्दशियन एनवाईएफडब्ल्यू के लिए शीयर आउटफिट में स्लेज

जैसा कि पहले बताया गया, सशस्त्र लुटेरों का एक समूह ई में घुस गया! सितारा के होटल के कमरे में और $ 10 मिलियन मूल्य के गहने चुरा लिए अपराध के संबंध में दस लोगों पर आरोप लगाया गया था। हमारे साप्ताहिक विशेष रूप से पता चला है कि कार्दशियन इस साल पेरिस फैशन वीक के लिए वापस नहीं आएगी।

कार्दशियन के साथ रखते हुए ई पर प्रसार! रविवार सुबह 9 बजे ईटी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *