गुरूवार, नवम्बर 23, 2017
होम > अन्य वेबसाइटों से > एंजेलीना जोली ने बड़े आकार के केप में एक ख़ास प्रदर्शन के बारे में बताया, क्योंकि वह एलए में चेस्सेज प्लेस प्रीमियर में पहुंचती है … खुलासा करने के बाद वह सेक्स शिकारी हार्वे वेन्स्टीन के पीड़ितों में से एक थी

एंजेलीना जोली ने बड़े आकार के केप में एक ख़ास प्रदर्शन के बारे में बताया, क्योंकि वह एलए में चेस्सेज प्लेस प्रीमियर में पहुंचती है … खुलासा करने के बाद वह सेक्स शिकारी हार्वे वेन्स्टीन के पीड़ितों में से एक थी

Source :

Daily Mail

एंजेलीना जोली ने बड़े आकार के केप में एक ख़ास प्रदर्शन के बारे में बतायाक्योंकि वह एलए में चेस्सेज प्लेस प्रीमियर में पहुंचती है … खुलासा करने के बाद वह सेक्स शिकारी हार्वे वेन्स्टीन के पीड़ितों में से एक थी

उसने हाल ही में बदनाम फिल्म निर्माता हार्वे वेंस्टीन के साथ एक बुरे अनुभव का खुलासा किया।

लेकिन शक्तिशाली फिल्म के कार्यकारी के खिलाफ बदसूरत आरोप एंजेलीना जोली के दिमाग से बहुत दूर लग रहे थे क्योंकि उन्होंने बुधवार की रात लास वेगाज़ में एक फिल्म प्रीमियर में भाग लिया, एक बड़े आकार के केप में कपड़े पहने।

42 वर्षीय लापरवाह दिखती है क्योंकि उन्होंने प्रशांत डिज़ाइन सेंटर में फेसस प्लेस, एग्नेस वर्डा और जेआर के निदेशक के साथ विचार किया था।

उसने अपने साथी निर्देशकों के साथ एक तूफान उछाया, और 89 वर्षीय एग्नेस तक जगी, जबकि जेआर ने 34, दूर रही।

फ्रेंच वृत्तचित्र, जो वर्तमान में सड़े हुए टमाटर पर 100% ताज़ा रेटिंग रखता है, यह देखता है कि दोनों फ़्रांस ग्रामीण फ्रांस के चारों ओर यात्रा कर रहे है जिससे वे लोगों के चित्रों को लेकर आते हैं।

फिल्म की स्क्रीनिंग का प्रकाश प्रकृति मेगा निर्माता वीनस्टाइन के गड़बड़ अतीत के रहस्योद्घाटन के साथ इस हफ्ते हॉलीवुड के अंधेरे बादलों के सामने शुरू हुई थी।

महिलाओं के दर्जनों ने 65 साल के हाथ अपने यौन शोषण की बात कही है, क्योंकि पिछले हफ्ते न्यूयार्क टाइम्स की भयावहता का खुलासा हुआ है।

जोली ने इस हफ्ते यह खुलासा किया कि वह उसके कई इरादे के पीड़ितों में से एक थी, हालांकि वह अभी तक सुरक्षित हो गई थी ।

उसने बताया कि 1998 में वेनस्टाइन ने अपनी फिल्म बजिंग हार्ट को बढ़ावा दिया था, जब वेनस्टीन ने होटल के कमरे में 23 वर्षीय व्यक्ति पर अवांछित प्रगति की।

जोली ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया, ‘मेरी युवाओं में हार्वे वेनस्टाइन के साथ मेरा एक बुरा अनुभव था, और परिणामस्वरूप, उन्होंने फिर कभी उसके साथ काम नहीं किया और दूसरों को चेतावनी दी जब उन्होंने किया,’

‘किसी भी क्षेत्र में महिलाओं के प्रति यह व्यवहार, कोई भी देश के लिए अस्वीकार्य है।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *